हत्या के आरोपी ने पुलिस थाने में मनाया जन्मदिन, वीडियो लीक

मुंबई । भंडारा जिले के तुमसर पुलिस थाने की हद में हेमंत उके नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी ने पुलिस हिरासत में पुलिस थाने के अधिकारियों व कर्मियों के समक्ष अपना केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। इस आशय का वीडियो लीक होने पर खलबली मच गई है। पर पुलिस ने बर्थडे मनाने का खंडन किया है।

गौरतलब है कि तुमसर पुलिस थाना क्षेत्र की हद में हेमंत उके युवक की हत्या गोली मारकर दिनदहाडे कर दी गई थी। पुलिस ने तथाकथित हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रशांत गभणे, आशीष गजभिये, संतोष डाहाट और सतीश डाहाट है।

इन आरोपियों को शक के आधार पर गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही थी। उसके बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से इन आरोपियों को सात दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इनमें से एक आरोपी प्रशांत गभणे का जन्मदिन था, जिसे पुलिस थाने में ही केक काटकर मनाया गया।

जब इस आशय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने थाने का दौरा करके मामले की जानकारी ली। संबंधित पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों पर कार्रवाई किए जाने की सूचना मिली है। पर तुमसर पुलिस थाने के अधिकारी ने बर्थडे व कार्रवाई से पूरी तरह इंकार कर दिया है।
– एजेंसी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *