भूमि फिल्म की शूटिंग कर रहे अभिनेता संजय दत्त फंसे ट्रैफिक जाम में, बैठे रिक्शा में

आगरा। ताजनगरी की गलियों में दिन दिनों भूमि फिल्म की शूटिंग कर रहे अभिनेता संजय दत्त को भी शहर में लगने वाले जाम से जुझना पडा। शूटिंग में देरी होने के लिये गाडी छोड रिक्शा की सवारी शुरू की तो लोगों की भीड उमड पडी। ताजगंज के जाम में फंसे संजय दत्त को बैटरी रिक्शा में सफर करना पड़ा। जाम की वजह से उनकी कार फंस गई थी और शूटिंग में देर होने लगी। तब वह एक बैटरी रिक्शा पर चढ़ गए। मुन्नाभाई पर नजर पड़ते ही बेकाबू हुई भीड बेकाबू हो गयी।

जाम के हालात का सामना शहरवासियों को ही नहीं इन दिनों आगरा में शूटिंग कर रहे अभिनेता को भी करना पडा। उन्हें होटल के पास ही बने शूटिंग स्पॉट पर पहुंचना था। वह कार में बैठकर आगे बढ़े, लेकिन जाम की वजह से गाड़ी वहीं रुक गई। कुछ देर बाद शूटिंग टीम को लगा कि जाम में काफी देर हो जाएगी। इसके बाद वह पैदल चलने लगे। उनके चारों तरफ निजी सुरक्षा कर्मी थे। साथ में पुलिस भी चल रही थी। इस दौरान लोगों की नजर जैसे ही मुन्नाभाई की तरफ पड़ी तो भीड़ बेकाबू होने लगी। पुलिस रास्ता खाली करवाती जा रही थी और भीड़ उनके पास जाने को बेताब थी। फेंस की भीड़ से घिरता देख संजय दत्त के सहयोगियों ने उनको तुरंत एक बैटरी रिक्शा में बिठाया।

संजय दत्त को मुख्य रास्ते के बजाए मुगलकालीन गलियों से होकर शूटिंग सेट की ओर ले जाया जाने लगा। एक झलक पाने को बेचैन थी। फिल्म भूमि चार अगस्त को रिलीज होगी। जेल वापसी के बाद की संजय दत्त की यह फिल्म एक पिता-पुत्री की इमोशनल कहानी है, जिसमें अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी बनी हैं।
-एजेंसी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *