दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सद्दाम गौरी गैंग के बदमाश को दबोचा

नई दिल्ली। जनकपुरी इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर राहगीर पर गोली चलाने वाले सद्दाम गौरी गैंग के बदमाश को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दबोचा है। आरोपी की पहचान रविंद्र उर्फ रवि (30) के रूप में हुई है।

19 दिसंबर, 2016 को हुई वारदात के बाद पुलिस ने अंशु और रमेश नामक दो आरोपियों को दबोच लिया था, जबकि रवि व प्रदीप की पुलिस को तलाश थी। अब पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर लिया है। प्रदीप की फिलहाल तलाश की जा रही है।

पुलिस की मानें तो पकड़ा गया आरोपी रवि एमबीए पास है। 2010 से वह सद्दाम गौरी गैंग के साथ मिलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा है। अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त रविंद्र यादव के अनुसार, एएसआई रंधावा को सूचना मिली कि जनकपुरी इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर राहगीर पर गोली चलाने वाला रवि द्वारका सेक्टर-10, मेट्रो स्टेशन के पास आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि 19 दिसंबर 2016 को वह अपने साथी अंशु गुप्ता, रमेश उर्फ काकू और प्रदीप उर्फ मोनू के साथ मिलकर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। एक राहगीर ने उनको ऐसा न करने के लिए कहा। विरोध करने पर आरोपियों ने राहगीर पर गोली चला दी और फरार हो गए थे।
– एजेंसी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *