एचआईएल : मुम्बई के खिलाफ जीत का अभियान जारी रखना चाहेगी दिल्ली

नई दिल्ली। दिल्ली वेवराइडर्स की टीम हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) में बुधवार को यहां दबंग मुम्बई के खिलाफ अपने विजय अभियान को बरकरार रखना चाहेगी।

रूपिंदर पाल सिंह की अगुवाई वाली दिल्ली की टीम ने अपने पिछले दो मैचों में कलिंगा लांसर्स (6-4) और उत्तर प्रदेश विजाड्रस (8-1) पर जीत दर्ज की है जिससे उसका मनोबल बढ़ा हुआ है। इस मैच से वेवराइडर्स को दबंग मुंबई से अपनी पिछली हार का बदला चुकता करने मौका भी मिलेगा। इससे पहले मुंबई में जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था तब दबंग मुंबई ने अफान यूसफ की दो गोल की मदद से 3-2 से जीत दर्ज की थी।

अब जबकि राउंड रोबिन के चार मैच बचे हुए हैं तब दिल्ली वेवराइडर्स अब नीचे खिसकने का खतरा मोल नहीं ले सकता है। अगर उसकी टीम कल जीत दर्ज करती है तो फिर वह सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बढ़ा देगी।

वेवराइडर्स के कप्तान रूपिंदर पाल सिंह ने कहा कि लीग चरण में हमें अभी चार मैच खेलने हैं और दबंग मुंबई के खिलाफ अच्छा मैच होगा। इसमें जीत से हमारी सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना बनी रहेगी। मुंबई की टीम काफी अच्छी है और उसने बेहतर परिणाम हासिल करे हैं। पिछले दो मैचों में जीत से हालांकि हमारी टीम का मनोबल बढ़ा है।
– एजेंसी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *