महादलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

पटना। बिहार में राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में एक महादलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गोनपुरा मुसहरी की 35 वर्षीय महिला के बयान पर संबंधित थाना में शुक्रवार को गोनपुरा गांव के नौ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गुरुवार रात नौ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला को शुक्रवार को मेडिकल जांच के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया है।

महिला ने बताया कि उसका पति किसी काम से बाहर गया था और बेटा घर में सो रहा था, रात के वक्त वह घर के बाहर उपले बना रही थी कि कुछ लोग पीछे से आकर उसका मुंह बंदकर उसे घसीटते हुए खेत में ले गए और सबने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद वो बेहोश हो गई। बेहोश होने के बाद सभी वहां छोड़कर भाग खड़े हुए, वह उसी अवस्था में आधी रात तक खेत में पड़ी रही। जब उसे होश आया तो किसी तरह वह घर तक पहुंची।

पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और एक आरोपी को हिरासत में लिया है उससे पूछताछ की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
– एजेंसी

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *