कानपुर में लगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा, प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

कानपुर। यूपी में तीसरे चरण का चुनाव 19 फरवरी को है और कानपुर नगर व देहात की 14 सीटों पर इसी दिन मतदान होगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शहर में बॉलीबुड का तड़का सड़कों पर दिखा। सपा ने फिल्म एक्टर महिमा चौधरी का रोड शो करवाया तो बसपा की तरफ से भाग्यश्री ने हाथी के लिए वोट मांगा। भाजपा के लिए भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने अपने-अपने दलों के लिए पब्लिक से वोट मांगे।
शुक्रवार सुबह-सुबह शहर में फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया, तो शहर में अजीब सी हलचल देखने को मिली। आम जनता को फौरन समझ में आ गया यह सरगर्मी केवल यूपी चुनाव तक ही रहेगी। इसलिए वे भी इसका आनंद लेने में कोई चूक नहीं कर रहे। जब अभिनेत्री भाग्यश्री कानपुर पहुंची तो उनको देखने को लिए खासी भीड़ उमड़ पड़ी। यहां भाग्यश्री ने गोविंदनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के समर्थन में रोड शो किया।

फिल्म एक्टर भाग्यश्री ने अपने चाहने वालों को आज निराश नहीं किया और मंैने प्यार किया फिल्म के गाने भी गुनगुनाए और हाथी के लिए वोट मांगे। भाग्यश्री ने कहा कि पांच साल से सपा सरकार में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ी हैं। बहन जी को लाएं, तो यह अपराधी उनका नाम सुनते ही बिल में घुस जाएंगे। भाग्यश्री ने रोड शो की शुरुआत मसवानपुर के शिवम गेस्ट हाउस से की और विजयनगर के रास्ते होते हुए गोविंदनगर तक घूमी। इस दौरान अभिनेत्री भाग्यश्री को देखने के लिए खासी भीड़ उमड़ी। भाग्यश्री का जलवा देखने के लिए कई जगह सड़कों पर जाम लग गया। रोड शो के दौरान भाग्यश्री ने भी अपने चाहने वालों को नाराज नहीं किया और खिलखिलाकर हंसते हुए जनता की फूल मालाएं भेंट के बतौर स्वीकार की।

महिमा ने की अखिलेश को जिताने की अपील :

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। महिमा चौधरी ने सपा के समर्थन में कानपुर की सड़कों पर रोड शो किया। चौधरी ने जहां सभी से सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की वही उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश जी ने यूपी में अच्छा काम किया है इसलिए इस बार फिर अखिलेश जी की सरकार आने वाली है। महिमा चौधरी ने कहा कि जिस तरह से सीएम अखिलेश कम समय में मेट्रो, एक्सप्रेस वे सहित अनेक जनहितकारी योजना को जमीन पर लाए है, वह और कोई नहीं कर सकता।
– एजेंसी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *