Virat Post

Rajasthan News Site

सीएए शरणार्थियों को नागरिकता देने वाला बिल : रामलाल शर्मा

नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में जन जागरण अभियान के तहत विधार्थियों को किया जागरूक

जयपुर (विराट पोस्ट)। गोविन्दगढ़ और चौमूं में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में जन जागरण अभियान के तहत जयपुर जिला देहात (उत्तर) जिलाध्यक्ष एवं विधायक रामलाल शर्मा ने नागरिकता बिल के लिए विधार्थियों को जागरूक किया। इस दौरान विधायक रामलाल शर्मा ने सैकड़ों विधार्थियों को संबोधित करते हुए नागरिकता संशोधन बिल की जानकारी दी।

विधायक रामलाल शर्मा ने एक एक छात्र-छात्राओं को बुलाकर उनके विचार जाने और उनके मन की बात सुनी। इसके बाद विधार्थियों के सवालों के जवाब देते हुए विधायक रामलाल शर्मा ने नागरिकता संशोधन बिल पर बताया कि नागरिकता संशोधन बिल बाहर से आये शरणार्थियों को नागरिकता देने वाला बिल है। इस बिल के लागू होने से किसी भी भारतीय की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है। नागरिकता संशोधन कानून 1955 में बना और इसके बाद इसमे कई बार संशोधन किया गया और एक ओर संशोधन करते हुुए 2019 में 6 धर्माे को मानने वाले लोगों को नागरिकता देने का काम किया जायेगा।


उन्होंने कहा कि भारत एक मात्र पंत निरपेक्ष राष्टं है और यहां सभी धर्मा को मानने वाले लोग रहते है। नागरिकता संशोधन बिल में हिन्दू, पारसी, सिख, जैन, बोद्व, ईसाई को भारत की नागरिकता दी जायेगी। साथ ही विधायक रामलाल शर्मा ने विधार्थियों से अपील की कि आप सभी नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में 8866288662 पर मिस्ड कॉल देकर समर्थन करें और झूठी अपवाहोंं में ना आये और आप अपने आस पास मिलने वालों लोगोंं को भी नागरिकता संशोधन बिल की सही जानकारी देकर उन्हें अपवाहों से बचाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *