Virat Post

Rajasthan News Site

अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए : वन्दना दीक्षित

जयपुर (विराट पोस्ट)। हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी व टोंक जिले की 6 वर्षिय बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में सभी जगह प्रदर्शन हो रहा है। देश के हर कौन-कौन से एक ही आवाज आ रही है कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को तत्काल फांसी दी जाए।

चौमूं क्षेत्र के मोरिजा रोड़ स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय चौमूं में पूर्व छात्रसंध अध्यक्ष वन्दना दीक्षित के नेत्वृत में बुधवार को छात्राओं द्वारा आँखों पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

पूर्व छात्रसंध अध्यक्ष वन्दना दीक्षित ने बताया कि जिस तरह से बहन, बेटियों के साथ हो रहा है वो देश के लिए बहुत ही सोचने वाली बात है। इस तरह की घटना से महिलाओं और बच्चियों में एक भय व्याप्त हो चुका है। इससे महिलाएं अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। यही हम सभी छात्राओं की मांग है।

छात्रा पूजा शर्मा, धर्मा नागा व मोन वर्मा ने कहा कि महाविद्यालय के आस-पास पुलिस गस्त लगाई जाए ताकि छात्राएं महाविद्यालय बेखोफ आ सके। इस प्रदर्शन में महाविद्यालय की सैकडों छात्राओं के साथ पूजा नागा, विजय लक्ष्मी, नेहा शर्मा, आस्था, तनु सैनी, पूजा कुमावत, सविता कुमावत आदि छात्राएं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *