Virat Post

Rajasthan News Site

पेयजल किल्लत : सैकड़ों लोगों के साथ अनशन पर बैठे पार्षद, किया धरना-प्रदर्शन

संवाददाता सुरेन्द्र बीबांल

रींगस। कस्बे में बढ़ती पेयजल किल्लत को लेकर मंगलवार को पार्षद अमित शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी लोग अनशन पर बैठे।
पार्षद अमित शर्मा ने बताया कि कस्बे में दिन-प्रतिदिन पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है। इसको लेकर कई बार जलदाय विभाग को लिखित में समस्या से अवगत कराया गया, लेकिन आज तक जलदाय विभाग ने ना तो कोई जवाब दिया और ना ही समस्या का समाधान करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि जलदाया विभाग को किसी समस्या के लिए कहा जाता है तो उनका कहना है कि उनके पास में मरम्मत या टूट-फूट सुधार के लिए उचित सामान नहीं है। पार्षद ने आरोप लगाया कि जब इन्हें हर साल बजट मिलता है तो वह सामान कहां चला जाता है। गर्मियों में पानी की किल्लत और ज्यादा होगी, परंतु जलदाय विभाग इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। विवश होकर पार्षद अमित शर्मा को अनशन पर बैठना पड़ा।

अनशन में नगर पालिका के अनेक पार्षद शामिल हुए। साथ में नगर पालिका अध्यक्ष कैलाश चंद्र पारीक भी धरना स्थल पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया। इस अवसर पर पार्षद अमित शर्मा के साथ वार्ड पार्षद विष्णु गंगावत, मुकेश कुमावत, हनुमान बलोदा, गोविंद डाकवाले, संजय शर्मा, कैलाश जांगिड़, प्रदीप कुमार, राकेश कुमार, राम लखन, दीपक, गिरधारी लाल, खेमराज धाबाई, सुगनाराम, अशोक कुमार सहित सैकड़ों कस्बे वासी मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *