Virat Post

Rajasthan News Site

जयपुर कॉमर्शियल वाहन महासंध ने निजी सेंटरों से फिटनेस कार्य कराने का किया विरोध

वाहन चालक हो रहे है परेशान

जयपुर (विराट पोस्ट)। जयपुर कॉमर्शियल वाहन महासंध के बैनर तले जगतपुरा फिटनेस सेंटर से फिटनेस का कार्य बंद करने का विरोध जताया गया। महासंध के संयोजक अनिल आनंद ने बताया कि परिवहन विभाग की ओर से जगतपुरा से फिटनेस का कार्य निजी सेंटरों को सौपा गया है। इसको लेकर वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पडा रहा है।

उन्होंने बताया कि वाहन का सेंटर वर्तमान में ट्रांसपोर्ट नगर से करीब 35 किलोमीटर दूर है। जहां वाहन चालकों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। वहीं वाहन मालिक को फिटनेस करने के करीब पांच हजार रूपए अलग से देने होंगे। वहीं फिटनेस प्रमाण पत्र होने के लिए ट्रक चालक को दूसरे दिन भी जाना होगा।

अध्यक्ष दिलीप सिंह महरौली ने कहा कि परिवहन विभाग तुरंत वाहन चालकों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए इसका समाधान करना चाहिए। जयपुर कॉमर्शियल वाहन महासंध सभी वाहन चालकों की परेशानी को दखते हुए जगतपुरा से फिटनेस का कार्य निजी सेंटरों को सौपे जाने पर विरोध जताया गया है।

अध्यक्ष महरौली ने कहा कि हमारा तो इस सम्बन्ध में परिवहन विभाग से यही कहना है, निजी सेंटरों पर फिटनेस का कार्य हो उस पर हमें कोई आपत्ती नहीं है, परन्तु परिवहन विभाग के फिटनेस सेंटर पर फिटनेस का कार्य बन्द नहीं होना चाहिए। इससे वाहन चालकों को निजी सेंटरों तक आने जाने में आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

इस अवसर पर संरक्षक इंद्र कुमार चड्ढा, अध्यक्ष दिलीप सिंह महरौली, उपाध्यक्ष कैलाश चंद शर्मा, संयोजक अनिल आनंद, सचिव अनिल जैन, उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार पाराशर, कोषाध्यक्ष अनिल कुमार बोहरा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *