Virat Post

Rajasthan News Site

महिला ने ज्वैलरी शॉप से चुराया 6 लाख रुपए कीमत का सोने का हार

कोटा। शहर में चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वे दिन दहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने ज्वैलरी शॉप पर सबकी नजरें बचाते हुए 6 लाख रुपए कीमत का हार चुरा लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार, शहर के रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्वर्ण रजत मार्केट की एक सुनार की दुकान से एक महिला नजरें बचाती हुई 6 लाख रुपए के सोने के हार पर हाथ साफ कर चली गई। दुकानदार को इसका पता थोड़ी देर बाद चला जब उसने सोने के हारों की गिनती की। इसके बाद दुकानदार ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि महिला ने आधा दर्जन व्यक्तियों के सामने नजरें बचाते हुए एक हार पर हाथ की सफाई कर उसे चुरा लिया। अब दुकानदार ने इसकी रिपोर्ट रामपुर कोतवाली थाने में लिखवाई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मामले के अनुसार, स्वर्ण रजत मार्केट में गेट नंबर 9 के पास स्थित दुकान नंबर 44 लक्ष्मीनारायण टांकरा की है। उनकी दुकान पर शाम 5:15 बजे एक महिला और एक व्यक्ति आया। इनके पहले दुकान पर चार अन्य ग्राहक बैठे हुए थे। काउंटर के अंदर की तरफ से दुकान मालिक व उनके साथी दूसरे ग्राहकों को ज्वैलरी दिखा रहे थे। इसी दौरान महिला ने सबकी नजरें बचाते हुए काउंटर पर रखे एक हार पर हाथ साफ कर लिया। चोर महिला ने हार को अपने कपड़ों में छुपा लिया। इसके बाद यह महिला उठकर थोड़ी देर बाद चली गई। जब दुकानदार ने बाद में अपनी ज्वैलरी का मिलान किया तो उसमें एक हार कम आया। उसके बाद उसने तुरंत सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें साफ दिखाई दिया कि चोरी करने वाली महिला ने किस तरह से सबकी आंखों में धूल झोंकते हुए एक हार पर हाथ साफ कर लिया।

20 तोले के इस सोने के हार की कीमत करीब 6 लाख रुपए है। दुकानदार लक्ष्मी नारायण टांकरा की रिपोर्ट पर रामपुर कोतवाली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *