Virat Post

Rajasthan News Site

रॉकस्टार ग्रुप ने दुध पिलाकर किया नए साल का स्वागत

युवाओं को नशे से दूर रहने, प्लास्टिक मुक्त और स्वच्छता का दिया संदेश

जयपुर (विराट पोस्ट)। रॉकस्टार ग्रुप द्वारा नववर्ष की पूर्व संध्या पर मुख्य बाजार गणगौरी चौक बधाल में देर शाम युवाओं ने लोगों को केसर युक्त दुध पिलाकर नए साल पर शराब से दूर रहने का संदेश दिया। रॉकस्टार ग्रुप के सदस्यों ने प्लास्टिक मुक्त गांव हमारा का संदेश देते हुुए मिट्टी के बने सिकोरा में लोगों को दुध पिलाया। रॉकस्टार ग्रुप के बेनर के नीचे युवाओं ने नए साल पर लोगों से अपील की कि आप नए साल का स्वागत दुध पीकर करें, शराब से परहेज करें।

रॉकस्टार ग्रुप के सदस्य हिमांषु कुमावत ने बताया कि लोग नए साल का स्वागत पार्टियों में शराब पीकर करते हैं, परन्तु इस वर्ष रॉकस्टार ग्रुप ने लोगों को खासकर युवाओं को संदेश दिया है कि आप नए साल का स्वागत दुध पीकर करें और शराब से दूर रहें। रॉकस्टार ग्रुप द्वारा लोगों को स्वच्छता में प्रथम स्थान हो, गांव हमारा और प्लास्टिक मुक्त हो, गांव हमारा का संदेश भी दिया। ग्रामवासियोंं ने युवाओंं की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि लोगों को रॉकस्टार ग्रुप के संदेश के साथ आगे बढऩा चाहिए। रॉकस्टार ग्रुप पिछले कई महिनोंं से सामाजिक सरोकार के कार्यो के साथ साथ नवाचार के कार्यो के लिए भी जाना जाता है।

इस मौके पर रॉकस्टार ग्रुप से कुलदीप सिंह शेखावत, अक्षय कुमावत, हरिप्रसाद शर्मा, राजपाल यादव, रवि स्वामी, नरेन्द्र चौटिया, सुवालाल कुमावत, श्रीकृष्ण शर्मा, जितेन्द्र कुमावत, सुरेश ताखर, भामाशाह बनवारी सुण्डा, पूर्व सरपंच विजय कुमार सामोता, मोहनलाल यादव, सरपंच प्रतिनिधि रामदेव बोचलिया, कैलाश यादव, सुनिल यादव, रणवीर शेखावत, प्रतिक कुमावत, पुनीत सोनी, राहुल, आनन्द, नरेश, सुभाष, सुरेश, धर्मेन्द्र कुमावत, श्रवण बोचलिया, लक्ष्मीनारायण कुमावत, बाबुलाल यादव सहित सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *