Virat Post

Rajasthan News Site

घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का अपहरण, पड़ोसी युवक पर संदेह

सीकर। सीकर जिले में घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने दुल्हन का अपहरण करने के साथ ही कार में भी तोडफ़ोड़ की। इसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।


जानकारी के अनुसार, सीकर जिले के धोद के नागवा गांव में रहने वाले गिरधारी सिंह की दो बेटियों सोनू कंवर और हंसा कंवर की शादी मोरडूंगा गांव निवासी भंवर सिंह और राजेंद्र सिंह के साथ हुई। बुधवार को फेरों की रस्म पूरी होने के बाद बाराती अपने गांव के लिए रवाना हो गए। इसके कुछ देर बाद दोनों दुल्हनें एक इनोवा कार में अपने-अपने दूल्हे के साथ ससुराल के लिए रवाना हुईं।


मोरडूंगा गांव से चार किलोमीटर दूर रामबक्शपुरा स्टैंड के पास डंडे व सरियों से लैस बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से इनोवा कार को घेर लिया और लाठी-सरियों से जमकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। एकाएक हुए हमले से गाड़ी में बैठे दूल्हा-दुल्हन सहम उठे। इसके बाद बदमाशों ने हथियारों के बल पर छोटी बहन हंसा का अपहरण कर लिया। उसे जबरन अपनी गाड़ी में डालकर फरार हो गए।


घटना के बाद हंसा की बहन सोनू कंवर और उसके पति ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सीकर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई। धोद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।


इस मामले में पड़ोसी युवक अंकित पर संदेह जताया जा रहा है, क्योंकि वह भी गायब है। पुलिस की एक टीम अंकित व उसके परिजनों की तलाश कर रही है। वहीं, दो टीमें गाजियाबाद व जयपुर भेजी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *