Virat Post

Rajasthan News Site

वेदांता फाउंडेशन ने गुडलक विदाई समारोह और वार्षिक उत्सव में विधार्थियों को दी विदाई

संवाददाता सुरेन्द्र बीबांल

रींगस। शहर में स्थित वेदांता फाउंडेशन की वेदांता गुरुकुल पब्लिक स्कूल में रविवार को गुडलक विदाई समारोह और वार्षिक उत्सव 2018-2019 बड़ी धूम-धाम से मनाया गया।

अध्यक्षता कर रहे स्कूल प्रचार्या सपना सिंह चौहान ने कहा कि यह बिना कहे ही जाना जा सकता है कि समानता बनाने तथा आर्थिक स्थिति के आधार पर बाधाओं तथा भेदभाव को दूर करने के लिए शिक्षा बहुत आवश्यक है। राष्ट्र की प्रगति और विकास सभी नागरिकों की शिक्षा के अधिकार की उपलब्धता पर निर्भर करता है। ज्ञान केवल शिक्षा के माध्यम से लिया जा सकता है। इसी प्रकार सचिव एस एन पारीक ने शिक्षा के महत्व के बारे में विस्तार से जानकारी देकर एवं दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने भारतीय संस्कृति को प्रस्तुत करते हुए अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए तथा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से शिक्षा के महत्व आदि का मंचन दशायज़ गया। जिसमे मिस्टर वेदांता अभिषेक स्वामी और मिस वेदांता सपना अग्रवाल रहे।


मंच का संचालन भूमिका, संदीप सिंह, हर्ष पारीक एवं राघव अग्रवाल आदि विद्यार्थियों के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर कालूराम बाजिया, राकेश अग्रवाल, असलम मंसुरी, सुनील शर्मा, दिनेश शर्मा, गौरी शंकर कुमावत, विकास शर्मा, संजय प्रजापत, श्रवण कुमावत, महेश साबू, राहुल मानका, प्रमोद गौतम, पूजा शर्मा, मनोरमा भातरा, ललिता सिंघल, दीप्ति जोशी एवं समस्त स्टॉफगन और विद्यार्थीगण उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *