Virat Post

Rajasthan News Site

शादी में किया दूसरी महिला के साथ डान्स, पत्नी ने दिया उलाहना तो कर दी हत्या

उदयपुर। शादी समारोह में फिल्मी गानों और डीजे पर नाचने का अपना अलग ही मजा है। कई लोग तो शादी समारोह में नाचने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं, लेकिन कई बार यह आपसी विवाद और मौत का कारण भी बन जाता है। ऐसा ही एक मामला उदयपुर जिले में समाने आया है, जहां दूसरी महिला के साथ नाचने को लेकर पति-पत्नी में विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर दी।


जानकारी अनुसार, जिले के पनावरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह में 60 साल के काशूराम ने अपनी पत्नी की मौजूदगी में दूसरी महिला के साथ डांस कर लिया, जिसके बाद घर लौटने पर दोनों में इस बात को लेकर विवाद हो गया। जब मामला ज्यादा बढ़ा तो पति काशूराम ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने काशूराम को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस उपनिरीक्षक सकाराम ने बताया कि टिंडोरी गांव निवासी काशूराम अपनी पत्नी भीखली के साथ 24 मई को एक शादी समारोह में गए थे, जहां काशूराम ने अन्य महिला के साथ डांस किया था। शादी समारोह से वापस घर लौटने पर काशूराम और उसकी पत्नी भीखली में इसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते काशूराम ने नशे की हालत में खाट के पाये और कुल्हाड़ी के हत्थे से पत्नी पर वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।


उन्होंने बताया कि आरोपी काशूराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी काशूराम को डहिया गांव के पास गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव सौतले पुत्र कैलाश को सौंप दिया गया। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *