Virat Post

Rajasthan News Site

रहाणे को फिर मिली राजस्थान की कमान, दिल्ली से मैच आज

दिल्ली। आईपीएल में शनिवार को दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला होगा। दिल्ली की टीम जहां इस मैच को बड़े अंतर से जीतकर शीर्ष दो में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी, वहीं राजस्थान की टीम मैच जीतकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी। अंकतालिका में दिल्ली की टीम तीसरे और राजस्थान की टीम छठे स्थान पर काबिज है।


पहले बात करते हैं राजस्थान टीम की। राजस्थान को सबसे बड़ा झटका कप्तान स्टीव स्मिथ के रूप में लगा है। वे विश्वकप की तैयारियों को लेकर अपने देश लौट गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में एक बार फिर रहाणे को टीम की कमान सौंपी गई है। रहाणे इस समय फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस आईपीएल में वे एक शतक भी लगा चुके हैं। रहाणे के अलावा संजू सैम्पसन, लियाम लिविंगस्टोन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं गेंदबाजी में श्रेयस गोपाल कहर ढा रहे हैं। पिछले मैच में वो हैट्रिक लगा चुके हैं।


अब बात करते हैं दिल्ली टीम की। दिल्ली की टीम इस समय पूरे आत्मविश्वास के साथ खेल रही है। वह पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। आज का मैच जीतकर वह शीर्ष दो में स्थान पक्का करना चाहेगी। दिल्ली के बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में है। शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और कोलिन इनग्राम शानदार खेल रहे हैं। दिल्ली की चिंता उसके सबसे अच्छे बॉलर रबाडा को लेकर है। सीएसए ने विश्व कप से पहले एहतियात बरतते हुए उन्हें स्वदेश बुला लिया है। इससे रबाडा लीग के बचे हुए सत्र में नहीं खेल पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *