Virat Post

Rajasthan News Site

सहकारिता मंत्री ने सांवलियाजी के दर्शंन कर मेले का किया उद्घाटन

जयपुर। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने जलझूलनी एकादशी पर सांवलियाजी धाम पर आयोजित 3 दिवसीय परंपरागत मेले का औपचारिक शुभारंभ किया। आजंना ने भगवान सांवरियाजी की तस्वीर को पुष्पहार पहनाया तथा इसके सम्मुख दीप प्रज्वलित कर मेले का औपचारिक शुभारंभ किया। मंदिर मंडल की ओर से सहकारिता मंत्री और अन्य जनप्रतिनिधियों का स्वागत अभिनंदन किया गया तथा उपरणा, सांवलियाजी की तस्वीर और प्रसाद भेंट किया गया।

सहकारिता मंत्री आंजना ने इस अवसर पर हजारों की संख्या में उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए सांवलियाजी की अपार महिमा और अगाध श्रद्धा-आस्था के बारे मेें बताते हुए सभी श्रद्धालुओं को मुख्यमंत्री की ओर से शुभकामनाएं दी और सुखी एवं समृद्ध लोक जीवन की कामना करते हुए कहा कि भगवान श्रीसांवलियाजी की महिमा और आस्था निरन्तर बढ़ती जा रही है। उन्होंने मेले की आशातीत सफलताओं की कामना की।

सहकारिता मंत्री ने जन प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने सांवलियाजी मंदिर परिसर में हार्टफुलनेस मेडिटेशन कैंप का अवलोकन किया और वहां कुछ देर रुक कर ध्यान भी किया। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुकेश कुमार कलाल एवं ध्यान विशेषज्ञों ने मंत्री एवं समस्त जन प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए ध्यान योग से संबंधित साहित्य भेंट किया। सहकारिता मंत्री आंजना ने ध्यान शिविर की सराहना की। उन्होंने मन्दिर परिसर में प्रदर्शित भगवद् लीलाओं की जीवन्त झांकियों को भी देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *