Virat Post

Rajasthan News Site

सीकर जिले में 12 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, नहीं लगा दुल्हन का सुराग

जयपुर। सीकर जिले के धोद थाना इलाके के नागवा गांव से तीन दिन पहले अपहृत की गई दुल्हन की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र गुढ़ा के नेतृत्व में जिला कलक्टर के आवास के सामने स्थित राजपूत छात्रावास के बाहर राजपूत समाज का धरना जारी है। प्रशासन ने शनिवार को राजपूत समाज की होने वाली बैठक को देखते हुए 12 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है।


जिला कलेक्टर सीआर मीणा ने बताया कि घटना की गंभीरता और राजपूत समाज के आक्रोश को देखते हुए सीकर जिले में सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 12 घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है। वहीं राजपूत समाज की बैठक को देखते हुए पुलिस-प्रशासन चाक चौबंद है।


पुलिस ने इस मामले में अभी तक सह-आरोपी मुकेश कुमार, महेंद्र सिंह, राजेश बगडिय़ा और अशोक रेवाड़ को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी अंकित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की कई टीमों ने राजस्थान और बाहरी राज्यों में सर्च अभियान चला रखा है।
बता दें कि सीकर में तीन दिन पहले अपहृत की गई दुल्हन का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा जिला कलक्टर के आवास के सामने स्थित राजपूत छात्रावास के बाहर अपने समर्थकों और राजपूत समाज के लोगों के साथ धरने पर बैठे हुए हैं। इस बीच पुलिस ने अपहरण की वारदात को अंजाम देने में सहयोग करने वाले चार सह-आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वह अभी तक ना तो दुल्हन को बरामद कर पाई है और ना ही मुख्य आरोपी उसके हाथ आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *